उत्तर प्रदेशप्रदेश

बरेली में दबंगों का आतंक, तमंचा लहराने का विरोध करने पर युवक को पीटा

लखनऊ। बरेली के थाना कैंट क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में बीती 21 मार्च को चरण सिंह के बेटे का नामकरण था। नामकरण के उपलक्ष में चरण सिंह ने कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस आयोजन में गांव के लोगों को निमंत्रण दिया गया था। वही डीजे पर डांस के दौरान धर्मपाल तमंचा लहरा रहा था। जिसका चरण सिंह और उसके पड़ोस के रहने वाले राजू उर्फ कन्हैया के परिवार वालों ने विरोध किया। विरोध करने पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। आपस में बैठा कर मामले को शांत करा दिया गया।

राजू बरेली में गट्टू मल की दुकान पर नौकरी करता है। राजू मिर्जापुर गांव से दुकान पर नौकरी हेतु जा रहा था तभी रास्ते में धर्मपाल , सूरज ,रायसिंह और प्रेम सिंह ने उसे घेर लिया। यह चारों लोग तीन मोटरसाइकिलों से आए हुए थे। राजू को मोटरसाइकिल पर बैठाकर खेत की ओर ले गए और उसे जमकर मारा पीटा। मरणासन्न अवस्था में उसे खेत में फेंक कर चले गए। थोड़ी देर बाद घास काटने आए व्यक्ति को राजू खेत में पड़ा मिला। राजू ने अपने साथ बीती घटना के बारे में उस व्यक्ति को बताया।

परिजनों को पता चलने के बाद इसकी सूचना थाना कैंट को दी गई जिसके बाद थाना कैंट पुलिस ने राजू को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। राजू द्वारा बताए गए आरोपियों पर तमंचा थे तमंचों की वट से पिटाई की है पुलिस ने आरोपियों की तलाश की गई तो वह गांव से फरार मिले। फिलहाल राजू का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close