उत्तर प्रदेशप्रदेश

सिर चढ़कर बोल रहा ‘बुलडोज़र बाबा’ का जादू, हाथों पर बनवा रहे हैं बुलडोज़र टैटू

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, 2022 में अपराधियों और माफिया के खिलाफ ‘बुलडोजर’ चलाने का स्लोगन दिया गया था। इस बुलडोजर को योगी आदित्यनाथ ने अपने चुनावी भाषणों मे जमकर भुनाया भी। उनके समर्थकों ने उन्हें ‘बुलडोजर बाबा’ का नया नाम भी दे दिया। अब चुनाव में बहुमत से सत्ता में लौटे योगी आदित्यनाथ खुद तो हिट हो ही गए, साथ ही उनका बुलडोजर भी सुपहिट हो रहा है। सीएम योगी की इमेज बुलडोजर बाबा के रूप में भी तेजी से फैली। यूपी चुनाव में भाजपा सरकार की फिर से वापसी के बाद जगह-जगह विजय जुलूस में बुलडोजर भी शामिल रहा। अब तो लोग अपने हाथों पर बुलडोजर का टैटू बनवा रहे हैं।

सिर चढ़कर बोल रहा 'बुलडोज़र बाबा' का क्रेज, हाथों पर ऐसे टैटू बनवा रहे लोग  | NewsTrack Hindi 1

बुलडोजर बाबा का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ गया है कि लोग यूपी में चुनाव जीतने के बाद अपने हाथों पर बुलडोजर का टैटू बनवा रहे हैं। इतना ही नहीं, बुलडोजर बाबा का नाम भी लिखवा रहे हैं।

Up Election Result 2022 Varanasi Bjp Supporters Make Bulldozer Baba Tatto  On Hand After Cm Yogi Victory See Photos - अनोखा कारनामा: भाजपा की जीत से  खुश बनारस में इस समर्थक ने '

वाराणसी के अस्सी घाट पर एक टैटू शॉप में ऐसा ही नजारा देखा गया। यहां लोग अपने हाथों पर बुलडोजर का टैटू और बुलडोजर बाबा का नाम लिखवा रहे हैं।टैटू आर्टिस्ट सुमित का कहना है कि जब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 में बंपर जीत हासिल की है, लोग हाथों पर टैटू बनवा रहे हैं।

भाजपा के जीत के बाद समर्थन ने बनवाया बुलडोजर बाबा का टैटू - पर्दाफाश

मैं आधा दर्जन टैटू बना चुका हूं। लोगों में बुलडोजर बाबा क्रेज बढ़ चुका है। उन्हें चाहने वाले, टैटू बनवा कर दिखा रहे हैं कि बुलडोज़र बाबा आ रहे हैं।

Bulldozer Baba s tattoo craze among young BJP supporters in Varanasi |  वाराणसी में युवा BJP समर्थकों के बीच बुल्डोजर बाबा का टैटू बनवाने का क्रेज  | Patrika News

बता दें कि इस चुनाव में भाजपा गठबंधन ने 273 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है। वाराणसी की आठों सीटों पर भाजपा गठबंधन की ही जीत हुई। वाराणसी की आठों विधानसभा सीटों पर भाजपा की जीत के बाद शुक्रवार को हर तरफ खुशी का माहौल रहा। कहीं बुलडोजर पर जश्न मनाया गया तो कहीं भगवा होली खेली गई। वहीं पांडेयपुर के एक चाट विक्रेता ने जीत की खुशी मनाते हुए शुक्रवार को लोगों को मुफ्त में गोलगप्पा और चाट खिलाया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close