Main Slideखेल

प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हुए श्रीसंत, हॉस्पिटल से शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंत प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए। उन्होंने हाल में ही मैदान पर कमबैक किया है। श्रीसंत के एक दोस्त ने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल से तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने उनके चोटिल होने की जानकारी दी।

तस्वीर में दिख रहा है, ‘वह अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं और उनके दोस्त ने जल्द ठीक होने की कामना की है। एस. श्रीसंत ने इसी तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

बता दें कि एस. श्रीसंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि वह प्रैक्टिस सेशन के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए थे और चल भी नहीं पा रहे थे। एस. श्रीसंत इसी के बाद केरल के अगले मैच से बाहर हो गए थे। 39 साल के श्रीसंत केरल टीम के लिए खेलते हैं, सौराष्ट्र के खिलाफ हो रहे रणजी मैच में वह हिस्सा नहीं ले रहे हैं। हाल ही में श्रीसंत ने आईपीएल ऑक्शन में भी अपना नाम दिया था, उनका बेस प्राइस 50 लाख रुपये था। लेकिन इस बार भी एस. श्रीसंत के लिए किसी ने बोली नहीं लगाई।

एस. श्रीसंत की रणजी टीम में वापसी हुई तो मेघालय के खिलाफ उन्हें मैच खेलने का मौका मिला। पहली पारी में श्रीसंत ने दो विकेट लिए थे, जबकि बल्लेबाजी करते हुए भी उन्होंने 19 रन बनाए थे। श्रीलंका ने भारत के लिए आखिरी मैच 2011 में खेला था, जो वर्ल्डकप का फाइनल था जिसे भारत ने जीता था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close