Main Slideमनोरंजन

The Fame Game Review : स्टारडम के पीछे का काला सच दिखाती है ‘द फेम गेम’ की कहानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अदाकारा और लाखों दिलों की धड़कन माधुरी दीक्षित नेने को कौन नहीं जनता। 90’s की हिट हीरोइन माधुरी ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अपना डेब्यू कर चुकी हैं। माधुरी ‘द फेम गेम’ से ओटीटी की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। सपनों की नगरी मुंबई में हर कोई बड़ा स्टार बनने का सपना लेकर आता है, पर कम लोग ही जानते हैं कि एक बड़ा सितारा बनने के लिए उन्हें कई सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

बॉलीवुड के एक्टर्स की शान-ओ-शौकत भरी ज़िन्दगी से तो सब इम्प्रेस हो जाते हैं पर उसके पीछे का काला सच कुछ लोग ही जानते हैं। दुनिया के सामने खुद को खुश दिखाना भी एक कला है, जो इस कला को सीख गया वो सिनेमा जगत में सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ जाता है और जो ना समझा वो अपने घर को लौट जाता है।

‘द फेम गेम’ कहानी की शुरुआत फिल्म इंडस्ट्री की टॉप हीरोइन अनामिका ( माधुरी दीक्षित ) से होती है। अनामिका एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है। अनामिका के लाखों लोग दीवाने हैं। अनामिका की प्रोफेशनल लाइफ जितनी ही सिंपल और सॉर्टेड है उसकी पर्सनल लाइफ उतनी ही उलझी हुई है। दुनिया के लिए अनामिका एक स्ट्रिंग एक्ट्रेस हैं पर सच्चाई इससे बहुत अलग है। ।

बाहर से हंसमुख अनामिका अंदर से पूरी तरह से टूटी हुई है। अनामिका के दुःख की वजह उसका पति निखिल (संजय कपूर) है। संजय एक प्रोडूसर है जो एक तरफ अपनी पत्नी अनमिका की कामयाबी से अंदर ही अंदर जलता है और दूसरी तरफ उसी के पैसों पर ऐश करता है।

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब अनामिका का एक्स लवर मनीष खन्ना (मानव कौल) की एंट्री होती है। मनीष और अनामिका की जोड़ी को फैंस परदे पर हमेशा से पसंद करते हैं। अपने पति को फाइनेंसियल क्राइसिस से निकलने के लिए अनामिका मनीष के साथ फिल्म करने को तैयार हो जाती है। अब तक कहानी में सब कुछ ठीक चल रहा होता है तभी अचानक अनामिका गायब हो जाती है।

अनामिका के गायब होने की खबर सुनते ही सब परेशान हो जाते हैं और इसी बीच कुछ फ्लेशबैक्स भी चलते हैं। अनामिका का अपने बच्चों से बॉन्ड और अनामिका का अपने पति से रिश्ता सबके सामने आ जाता है। सीरीज़ के बाकी किरदारों ने भी अच्छी एक्टिंग की है। सीरीज़ का वीक पॉइंट माधुरी दीक्षित को कम स्क्रीन टाइम देना है। अगर आप माधुरी के फैन है तो आपको ‘द फेम गेम ज़रूर देखना चाहिए क्यूकि माधुरी का चरम आज भी बरक़रार है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close