Main Slideप्रदेश

सीरियल बम विस्फोट से दहला बिहार का खगड़िया, बच्चे समेत कई झुलसे

 

बिहार के खगड़िया में गुरुवार को तीन सीरियल बम धमाके हुए जिससे हर कोई दहल उठा। इस बम विस्फोट में 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनमें 4 बच्चे भी शामिल हैं। बम विस्फोट के घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खगड़िया के एसपी अमितेश कुमार के मुताबिक एक चश्मदीद ने दावा किया है कि 20-23 छोटे बमों का एक समूह जमीन पर गिरने के बाद बड़ा धमाका हुआ। आसपास के इलाकों को खाली करा दिया गया है। एटीएस व अन्य टीमें पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

बखरी बस स्टैंड के पास हुआ विस्फोट

विस्फोट खगड़िया नगर थाना क्षेत्र में बखरी बस स्टैंड के पास हुआ। गुरुवार को एक के बाद एक कई धमाके हुए। पीड़ितों ने बताया कि यहां का रहने वाले सतीश कुमार कहीं से बोरा में कचरा चुनकर आया था। कचरे से भरे बोरे को जैसे ही घर के पास फेंका, ताबड़तोड़ धमाके शुरू हो गये। बम धमाकों में आसपास रहे दर्जनभर लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

आसपास के जिलों में सुरक्षा बढ़ाई गई

घटना की सूचना पर डीएम आलोक रंजन घोष, एसपी अमितेश कुमार सदर एसडीओ धर्मेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। डीएम आलोक रंजन घोष ने बताया कि बम निरोधक दस्ता को बुलाया जा रहा है। घटना के आसपास की जगह को खाली करा दिया गया है और खगड़िया और आसपास के जिलों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close