CrimeMain Slideप्रदेशराजनीति

कर्नाटक: बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या से खौफ का माहौल, 2 आरोपी गिरफ्तार

कर्नाटक के शिमोगा में रविवार रात को 26 साल के बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई । इस घटना के बाद से पूरे इलाके में खौफ का माहौल है। सुरक्षा के तौर पर शहर के स्कूलों और कॉलेजों को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

वहीं इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हो गई है। राज्य के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने बताया है कि आरोपी स्थानीय ही हैं। इसके अलावा बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के मामले पर राजनीति बयानबाजी भी जमकर हो रही है। कांग्रेस और बीजेपी के नेता एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। कर्नाटक के मंत्री ईश्वरप्पा और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार एक दूसरे पर निजी हमले तक कर रहे हैं। कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई के साथ-साथ पूर्व सीएम कुमारस्वामी का भी इस पर बयान आया है।

कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि पिछले हफ्ते जब हिजाब विवाद शुरू हुआ था तब मैंने मैं पहले ही ऐसा कुछ होने का अंदेशा जताया था। अब एक लड़के की मौत हो गई है। कांग्रेस और बीजेपी अब खुश हो सकते हैं क्योंकि उन्होंने राज्य की शांति को भंग कर दिया है।

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने भी इस मसले पर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा कि शिमोगा में हिंदू कार्यकर्ता हर्षा के मर्डर का मुझे दुख है। जांच जारी है और दोषी लोगों को जल्द पकड़ा जाएगा। पुलिस को इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं। कृपया लोग भी शांति बनाए रखें।

बता दें कि बजरंग दल कार्यकर्ता की मौत के बाद बीजेपी नेताओं के भी अलग-अलग बयान आ रहे हैं। कोई इसे हिजाब विवाद से जोड़ रहा है, तो कोई इनमें आपस में कनेक्शन से इनकार कर रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close