Main Slideमनोरंजन

गुरमीत-देबिना के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, सोशल मीडिया पर लिखा- ‘चौधरी जूनियर आ रहे हैं’

 

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। एक्टर गुरमीत ने खुद सोशल मीडिया पर इस खबर को अपने फैंस के साथ साझा किया। गुरमीत ने ये गुड न्यूज जगजाहिर करते हुए अपनी और देबिना की एक तस्वीर शेयर की जिसमें कपल डार्क ब्लू कलर के ड्रेस में नजर आ रहे है। देबिना मिनी स्कर्ट पहने दिख रही हैं। वहीं वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Good News: Gurmeet Choudhary के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, Debina Bonnerjee  प्रेग्नेंट-Good News: Kilkari will resonate at Gurmeet Choudhary's house  soon, Debina Bonnerjee pregnant | News24

इस जानकारी से गुरमीत-देबिना के फैंस बेहद खुश हैं और कपल को इसके लिए बधाई दे रहे हैं। गुरमीत ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘अब हम तीन होने जा रहे हैं’ चौधरी जूनियर आ रहे हैं। आपके आशीर्वाद की जरूरत है।

बता दें, देबिना और गुरमीत की जोड़ी को टीवी की बेस्ट जोड़ियों में से एक माना जाता है। गुरमीत देबिना टीवी शो ‘रामायण’ में भी नजर आए थे। श्रीराम और सीता के रूप में गुरू और देबिना को फैंस ने बहुत पसंद किया था। इसके बाद से देबिना-गुरू किसी टीवी शो या फिल्म में साथ नहीं दिखे। हालांकि नच बलिए और पति पत्नी औऱ वो जैसे रिएलिटी शोज में कपल जरूर नजर आया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close