Main Slideप्रदेश

करनाल के स्पा सेंटर में पुलिस की सबसे बड़ी रेड, ऐसी हालत में मिले लड़के-लड़कियां

 

हरियाणा में आये दिन माल्स में बने स्पा सेंटर्स पर पुलिस रेड मार रही है। चिंता की बात यह है कि प्रदेश के जितने भी मसाज पार्लर और स्पा सेंटर्स में रेड पड़ी है वहां से आपत्तिजनक चीजे और युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में ही मिले हैं। पलवल, बहादुरगढ़, रोहतक, पानीपत, जींद के बाद करनाल के सुपर मॉल में स्पा सेंटर पर भी पुलिस की तरफ से रेड की गई।

इस रेड में पुलिस ने कई युवतियों को हिरासत में लिया। सुपर मॉल में स्पा सेंटर में गलत काम होने की पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थीं, जिसके बाद पुलिस की तरफ से सुपर मॉल के कई स्पा सेंटर में रेड की गई। पकड़ी गई लड़कियां कैमरे के सामने आने पर अपना मुंह छिपाती भाग रही थीं।

पुलिस ने कुछ लड़कों को भी इस रेड से हिरासत में लिया है। सुपर मॉल में कई समय से कई मसाज पार्लर चल रहे थे, शिकायत भी मिली थी कि यहां पर गलत काम होता है, वेश्यावृत्ति का धंधा भी चलता है। लेकिन पुलिस इस बात को दरकिनार कर रही थी लेकिन सुपर मॉल में उस समय अफरातफरी मच गई, जब पुलिस वहां पर पहुंची।

स्पा सेंटर से कंडोम, शराब की बोतलें, बियर की बोतलें भी बरामद हुई हैं। फिलहाल सभी हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों को मेडिकल के लिए लेकर जाया जाएगा। मॉल में आने वाले लोग भी मॉल के स्पा सेंटर में चल रहे गंदे काम से काफी परेशान थे, पर अब पब्लिक भी समझ रही है कि अगर पुलिस कार्रवाई करेगी तो उसका एक अच्छा संदेश जाएगा। सुपर मॉल करनाल के पॉश इलाके में सेक्टर 12 में पड़ता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close