CrimeMain Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

यूपी : सहारनपुर में पत्रकार सुधीर सैनी की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक स्थानीय पत्रकार सुधीर सैनी की हत्या से हड़कंप मच गया। गाड़ी से साइड लगने पर हुए विवाद में मारपीट में सुधीर की जान चली गई। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पत्रकार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सुधीर सैनी शाह टाइम्स अखबार से जुड़े थे।सहारनपुर के थाना कोतवाली देहात के चिलकाना रोड पर पत्रकार सुधीर सैनी अपनी मोटरसाईकिल से सहारनपुर आ रहे थे। वहीं से एक कार में सवार तीन युवकों के साथ सुधीर की ओवेरटेक करने को लेकर कहासुनी हो गई। फिर कार सवार युवकों ने सुधीर के साथ मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट में सुधीर को काफ़ी चोट लगी, जिससे उसकी वहीं पर मौत हो गयी। सुधीर सैनी की हत्या के मामले में पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू की। प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा बताए गए कार के नम्बर से कार को रोका गया और कार को अपनी गिरफ़्त में लेते हुए पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने मृतक सुधीर के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि रोड रेज में पत्रकार सुधीर सैनी की हत्या में शामिल जहांगीर और फरमान को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ फार्स्ट ट्रैक आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close