CrimeMain Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ में ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी, संपत्ति के लालच में बेटे ने कर दी पूरे परिवार की हत्या

 

यूपी की राजधानी लखनऊ में संपत्ति के लालच में एक बेटे ने अपने मां-बाप और छोटे भाई की हत्या कर डाली। हत्यारे बेटे ने पहले तीनों को खाने के दौरान दाल में नींद की गोलियां दीं और बाद में तीनों को नशे की हालत में बाके से काट डाला।

आरोपी ने अपने एक साथी अनिल को एक लाख 80 हजार की सुपारी दी थी। हत्या के बाद तीनों की लाश को कार में डालकर इटौजा, मलिहाबाद और माल क्षेत्र में ठिकाने लगाया। वहीं, खुद फ्लाइट से कश्मीर पहुंचकर मृतकों के मोबाइल से बहन को झूठी सूचना दी की भूस्खलन में तीनों लोग लापता हैं।

ट्रिपल मर्डर की ये सनसनीखेज वारदात किसी फिल्मी कहानी से कम नही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जब खुद सीओ नवीन शुक्ला अपनी टीम के साथ मृतकों के विकासनगर के सेक्टर दो स्थित घर पहुंचे तो घर में मौजूद अन्य परिवार के लोग भी उनसे इस पूरे हत्याकांड को सुनकर हैरान रह गए।

पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ है कि आरोपी सरफराज ने इस हत्याकांड में शामिल अपने साथी अनिल को एक लाख 80 हजार की सुपारी देकर अपने साथ शामिल किया था। पुलिस ने आरोपी बेटे सरफराज और उसके साथी अनिल को गिरफ्तार कर उसके पास से 95 हजार की रकम भी बरामद कर ली है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close