Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

चंद्रशेखर ने अखिलेश यादव पर लगाये गंभीर आरोप, सपा के साथ गठबंधन पर लगाया विराम

उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है। इसी के साथ दल-बदल का खेल भी जारी है। बीते दिन बीजेपी से इस्तीफा देने वाले कई विधायक और मंत्री समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। वहीं भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रेशखर आजाद ने भी कल अखिलेश यादव से मुलाकात की थी जिसके बाद उनके समाजवादी पार्टी में शामिल होने की अटकलें जोर पकड़ रही थी। लेकिन आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चंद्रशेखर ने साफ कर दिया कि उनका अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी से गठबंधन नहीं होगा।

UP Chunav: चंद्रशेखर और अखिलेश के मिलने से कैसे पश्चिमी यूपी में गेमचेंजर  हो जाएगी सपा! - akhilesh chandra shekhar azad jayant sp rld alliance game  changer western up election 2022 ntc - AajTak

प्रेस कॉन्फेंस में चंद्रशेखर ने अखिलेश यादव पर कई गंभीर आरोप लगाये। उन्होंने कहा कि, “अखिलेश यादव को दलितों की जरूरत नहीं है। महीने भर से हमारी समाजवादी पार्टी के साथ चर्चा चल रही थी। मैने कल अखिलेश से मुलाकात की। लेकिन 2 महीने बाद कल अपमानित किया वो दुखद है। उन्होंने कल शाम तक बताने के लिए कहा था लेकिन अब तक जवाब नही आया। अखिलेश समाजिक न्याय का मतलब नही जानते हैं।”

चंद्रशेखर ने आगे कहा कि, ” 10 दिन से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा था कि आप परेशन मत हो। मैं सब चीज़े दरकिनार कर उनके घर गया अपील की। लेकिन वो तय कर बैठे हैं कि उन्हें दलितों की लीडरशिप नही चाहिए। प्रमोशन -रिजर्वेशन पर उन्होंने मना कर दिया है। इसलिए हमने तय किया है सपा के साथ गठबंधन नहीं करेंगे।”

बता दें कि चंद्रेशखर आजाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले खूब गहमा गहमी हुई। दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस दस बजे होनी थी लेकिन इससे पहले पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस का कहना था कि इसके लिए परमिशन नहीं, इसलिए प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं हो सकती। जिसके बाद पुलिस ने मीडिया कर्मियों को भी बाहर निकाल दिया था। हालांकि बाद में कोरोना प्रोटोकॉल्स के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की इजाजत दी गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close