Main Slideप्रदेशराजनीति

मंत्री ने महिला का हांथ पकड़कर खुद को मारे थप्पड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 

मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में मंत्री जी सब्जी बेच रही एक महिला से कहते दिखाई दे रहे हैं कि तू पहले मुझे थप्पड़ मार ले फिर मैं तेरी बात सुनूंगा।

दरअसल ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह ग्वालियर की हजीरा सब्जी मंडी का हाल जानने गए थे। लेकिन यहां उन्हें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। इनमें से कुछ वे सब्जी दुकानदार थे जिनकी दुकानें प्रशासन ने हटवा दी थीं। इन लोगों में ज्यादातर महिला सब्जी विक्रेता थीं। इनकी दुकानें प्रशासन ने हटवा दी हैं। इससे ये सभी लोग नाराज थे। इसी बीच ऊर्जा मंत्री एक सब्जी बेचने वाली बुजुर्ग महिला बीना बाई से बोल रहे हैं कि मां, पहले मुझे थप्पड़ मार, फिर तेरी बात सुनूंगा, मैं तेरा बेटा हूं, पहले मेरी पिटाई कर ले!. इसके बाद मंत्री ने बुजुर्ग महिला के दोनों हाथ पकड़े और अपने गाल पर थप्पड़ जड़ दिए। इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने मंत्री को रोकने की कोशिश की लेकिन उन्होंने हाथ झटक दिया।

बुजुर्ग महिला ने मंत्री से कहा कि वो किराए के घर में रहती है और विधवा है। किसी तरह से सब्जी मंडी में बैठकर अपनी रोटी-रोजी चला रही है। लेकिन प्रशासन ने उनके (मंत्री) रहते हुए सैकड़ों गरीब और रोजाना कमाने खाने वाले दुकानदारों को हटा दिया। बता दें, उप नगर हजीरा की सब्जी मंडी को इंटक मैदान में शिफ्ट किए जाने के बाद स्थानीय मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर विस्थापित दुकानदारों के बीच पहुंचे थे और दुकानदारों को समझाने की कोशिश कर रहे थे।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें, ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए हजीरा मंडी खाली करवाकर इंटक मैदान में शिफ्ट किया गया है। सब्जी मंडी को व्यवस्थित किया जा रहा है। मंत्री ने बीना बाई के साथ ही हजीरा मंडी के सभी दुकानदारों को नई सब्जी मंडी में शिफ्ट होने के लिए कहा। साथ ही भरोसा दिलाया कि दुकानदारों के साथ किसी कीमत पर भेदभाव नहीं किया जाएगा।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close