Main Slideप्रदेश

चोरी करने के दौरान चोर को लग गई भूख, बनाई खिचड़ी, लेकिन एक गलती करना पड़ा भारी

 

दुनिया में हर किसी शख्स के अंदर कोई न कोई खूबी जरूर होती है। कई बार यह खूबी आपको शोहरत और बुलंदी तक पहुंचा सकती हैं। वहीं कई बार इन्हीं खूबियों के कारण आपको अपने बुरे दौर से गुजरना पड़ता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर सामने आई है, जिसे सुन हर कोई हैरान हो गया है।

दरअसल एक चोर को उसकी कुकिंग स्किल के कारण जेल जाना पड़ा है। असम में एक शख्स चोरी करने के उद्देश्य से एक घर में घुसा था। जहां उसे भूख लग गई, जिसके बाद वह अपने लिए खिचड़ी पकाने लगा । जिसके कारण उससे बड़ी गलती हो गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसकी जानकारी असम पुलिस ने ट्विटर पर शेयर कर दी है। जिसे सुन हर कोई दंग रह गया है।

असम पुलिस की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा है कि ‘खिचड़ी के कई हेल्थ बेनेफिट के बावजूद, चोरी करने की कोशिश के दौरान खिचड़ी पकाना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है। फिलहाल चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है और गुवाहाटी पुलिस उसे कुछ गर्म खाना खिला रही है।’ जिसके बाद से ही यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार असम के गुवाहाटी में हेंगेराबारी इलाके में एक चोर, चोरी करने के उद्देश्य से एक घर में घुसा था। इस दौरान घर के सभी सदस्य बाहर गए हुए थे। चोरी करने के दौरान चोर को भूख लग गई और वह खिचड़ी पकाने के लिए किचन में चला गया। जहां उसने अपनी मनपसंद खिचड़ी पकानी शुरू कर दी।

किचन में जाकर खिचड़ी पकाते समय चोर से बड़ी गलती हो गई। किचन में खाना बनाते समय हुई आवाज ने घर के आस-पास रहने वालों को सचेत कर दिया। पड़ोसियों की इस बात की जानकारी थी कि घर का मालिक अभी बाहर है, ऐसे में उन्होंने किसी अप्रिय घटना के अंदाजा लगा और पुलिस को सूचना दे दी। वहीं समय पर पहुंची पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close