Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

तेज रफ्तार ट्रेन ने प्लेन के उड़ाए परखच्चे, इस तरह बची पायलट की जान

 

कहते हैं कि जिंदगी तो धोखा दे सकती है लेकिन मौत कभी धोखा नहीं देती। वह हमेशा समय पर आती है। लेकिन अमेरिका में हुई एक अनोखी घटना में मौत एक बार नहीं बल्कि दो बार चूक गई।

असल में अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया में एक विमान क्रैश होने के बाद रेल की पटरियों पर जा गिरा। इस खतरनाक हादसे के बावजूद पायलट की जान बच गई और बुरी तरह घायल होकर टूट चुके प्लेन में फंस गया। इस घटना के कुछ ही मिनटों बाद मौत ने पायलट पर फिर से झपट्टा मारा लेकिन इस बार वह नाकाम रही।

असल में जिस पटरी पर पायलट अपने क्षतिग्रस्त प्लेन में फंसा हुआ पड़ा था, उसी पटरी पर तेज रफ्तार ट्रेन हॉर्न देते हुए आ रही थी। देखते ही देखते वह ट्रेन प्लेन के परखच्चे उड़ाते हुए वहां से गुजर गई। गनीमत ये रही है कि ट्रेन के आने से कुछ ही सेकंड पहले पुलिसकर्मियों ने घायल पायलट को प्लेन में से निकाल लिया था। पायलट का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मौत को दो बार चकमा देने की यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग पायलट को किस्मत का धनी बताते हुए तरह-तरह के कमेंट दे रहे हैं। कई लोग कह रहे हैं कि पायलट ने पिछले जन्म में जरूर कुछ पुण्य किए होंगे, जो उसे मौत ने दोनों बार अपने साथ ले जाने से छोड़ दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close