Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ : होटल का कारीगर थूक लगाकर पका रहा था रोटी, वीडियो हुआ वायरल

 

यूपी में हेयर ड्रेसर जावेद हबीब का थूक कर बाल काटने के वायरल वीडियो का मामला शांत नहीं हुआ था कि मंगलवार को लखनऊ में एक होटल पर कारीगर द्वारा आटे पर थूक कर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में कारीगर रोटी में थूक कर भट्ठी में रोटी बनाते हुए दिख रहा है । घटना की जानकारी होते ही काकोरी थाना पुलिस ने होटल मालिक व कारीगर समेत 6 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसके बाद सभी आरोपियों को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया गया है।

काकोरी कस्बा के हौदा तालाब वार्ड में इमाम अली के नाम से एक होटल है। बताया जाता है कि सोमवार की रात इस होटल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में होटल पर काम करने वाला कारीगर भट्टी पर खड़े होकर हाथों से रोटी बना रहा है। रोटी को भट्टी में पकाने के लिए डालने से पहले कारीगर रोटी में थूक लगाता दिखा। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो के बारे में जब पुलिस के आलाधिकारियों को पता चला तो काकोरी पुलिस को कार्रवाई का आदेश दिया। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर होटल के विषय में पता लगाया। जिसके बाद होटल मालिक याकूब, दानिश, हफीज, मुख्तार, फिरोज व अनवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

इंस्पेक्टर काकोरी जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि इस संबंध में दरोगा बेचू सिंह यादव की तहरीर पर सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270 और महामारी अधिनियम की धारा 3 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है। सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर थाने से जमानत दे दी गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close