CrimeMain Slideप्रदेश

केरल : संबंध बनाने के लिए होती थी पत्नियों की अदला-बदली, 7 गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

 

पुलिस ने एक ऐसे रैकेट का भंडाफोड़ किया है जिसमें पति अपनी पत्नियों की अदला-बदली करते थे। केरल में इस पूरे रैकेट का खुलासा पुलिस ने एक के बाद एक कई गिरफ्तारियों के बाद किया है। रिपोर्ट के मुताबिक इसका खुलासा भी बड़े आश्चर्यजनक तरीके से हुआ है। मामले की पोल तब जाकर खुली जब एक पीड़ित महिला ने पुलिस में मामला दर्ज कराया, उसने अपने पति और उसके साथियों की सारी करतूत पुलिस अधिकारियों को बता दी।

दरअसल, यह घटना केरल के कोट्टायम की है। यहां के कारुकाचल में सात लोगों को पत्नियों की अदला-बदली के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि जिन सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उसमें वह आरोपी भी शामिल है जिसकी पत्नी ने पुलिस में शिकायत की थी। पुलिस ने इस पूरे मामले के बारे में बताया है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस रैकेट में बकायदा व्हाट्सएप पर ग्रुप बनाए गए थे और इसमें सैकड़ों लोगों को जोड़ा गया था। इसके बाद इसी ग्रुप में आगे की योजना बनाई जाती थी। इसमें कई लोग शामिल बताए जा रहे हैं, हैरान करने वाली बात यह भी है कि पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि राज्य के एलीट क्लास के कई लोग इस रैकेट का हिस्सा हैं।

मामले में चांगनचेरी के डिप्टी एसपी आर श्रीकुमार ने बताया कि पहले तो वे इन ग्रुप्स में शामिल होते फिर एक-दूसरे से मिलते थे। हमने शिकायत करने वाली महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पीछे एक बड़ा रैकेट है और हम इस मामले के बाकी आरोपियों की तलाश में हैं। गिरफ्तार किए गए लोग केरल के अलाप्पुझा, कोट्टायम और एर्नाकुलम के रहने वाले हैं।

फिलहाल गिरफ्तार किए गए लोगों के बयान के आधार पर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है और करीब 25 से अधिक लोग पुलिस की निगरानी में हैं। इन गिरफ्तारियों के बाद ही पुलिस को एक्सचेंज रैकट के बारे में पता चला है। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस के अधिकारी हैरान हैं कि कैसे इतना बड़ा रैकेट चल रहा था।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close