Main Slideमनोरंजन

टीवी के मशहूर कपल विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी का हुआ तलाक, जारी किया संयुक्त बयान

 

टीवी के मशहूर कपल विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी ने 18 दिसंबर, 2021 को तलाक ले लिया है। दोनों पिछले चार सालों से अलग रह रहे थे। इसकी जानकारी हाल ही में सामने आई है।

तलाक के बाद विवियन और वाहबिज ने एक संयुक्त बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा कि -” बड़े दुख के साथ हम ये घोषणा करते हैं कि हम कानूनी रूप से अलग हो चुके हैं और अब तलाकशुदा है। हम कुछ सालों से इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, ताकि हमारे बीच ठीक तरीके से यह सब संभव हो सके। हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि हम अपनी लाइफ जर्नी अलग से जारी रखेंगे। यह फैसला हमने आपसी सहमति से लिया है और इसमें किसी भी प्रकार की बहस की जरूरत नहीं है कि ये तलाक या अलगाव किसके कारण हुआ है।”

बयान में आगे कहा गया है कि ”हम अपने फैंस से गुजारिश करते हैं कि वो हमें समझें। हमने अपने रिश्ते को निजी तौर पर संचालित किया है और हमारे लिए अपने निजी जीवन के विवरण पर चर्चा करना मुश्किल है। मुझे उम्मीद है कि हम अपने सभी प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के साथ इसी तरह अपना काम करते रहेंगे। हम आशा करते हैं कि हमें पिछले कई वर्षों में जो प्यार और समर्थन मिला है, वही प्यार हमें अपने प्रशंसको से भविष्य में भी मिले।”

बता दें कि विवियन और वाहबिज टीवी शो ‘प्यार की एक ये एक कहानी’ के सेट पर मिले थे और यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। साल 2013 में दोनों ने शादी कर ली थी। हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच चीजें खराब होने लगीं और उन्होंने 2017 में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी थी। तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से ही दोनों अलग-अलग रह रहे थे। दोनों के तलाक का मामला चार साल तक चला, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों ने आपसी सहमति से मामले को सुलझाने और आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close