प्रदेश

मन की बात में पीएम मोदी ने लखनऊ में आयोजित ड्रोन शो की सराहना की, सीएम योगी ने जताया आभार

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित ड्रोन शो की जमकर सराहना की। कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि लखनऊ की रेसीडेंसी में आयोजित ड्रोन शो में भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के अलग-अलग पहलुओं को जीवंत बनाया गया।

चाहे चौरी-चौरी आंदोलन हो, काकोरी ट्रेन की घटना, या फिर नेता जी सुभाष चंद्र बोस इस ड्रोन शो ने सबका दिल जीत लिया। पीएम मोदी ने कहा कि आप सभी इसी तरह अपने शहरों के, गांवों के, आजादी के आंदोलन से जुड़े अनूठे पहलुओं को लोगों के सामने ला सकते हैं। इसमें टेक्नोलाजी की भी खूब मदद ले सकते हैं।

बता दें कि यह मेगा ड्रोन शो लखनऊ की रेसीडेंसी में आयोजित किया गया था। ड्रोन शो की तारीफ करने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री का आभार जताया है। सीएम योगी ने ट्वीट किया, “आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने आज मन की बात में लखनऊ में आयोजित हुए ‘ड्रोन शो’ की सराहना की है।

‘आजादी का अमृत महोत्सव’ की शृंखला में भारतीय स्वातंत्र्य समर के अमर बलिदानियों को समर्पित यह कार्यक्रम युवा पीढ़ी को प्रेरणा प्रदान करेगा। आपकी अभिप्रेरणा हेतु आभार प्रधानमंत्री जी!”

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close