Main Slideखेलमनोरंजन

विराट कोहली ने फिल्म ’83’ की जमकर तारीफ की, कहा- एक अलग ही लेवल देखने को मिला

 

1983 की वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया पर बनी बायोपिक फिल्म ’83’ की कमाई के मामले में शुरुआत में कुछ ख़ास कमाई नहीं कर सकी है लेकिन ज्यादातर लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इस फिल्म और कलाकारों की जमकर तारीफ की है।

Virat Kohli become fan of Ranveer Singh acting of Kapil Dev role 83 Movie | Virat  Kohli को कैसी लगी '83' मूवी? Ranveer Singh की एक्टिंग को लेकर कही अहम बात |  Hindi News

विराट कोहली ने ट्वीट कर कहा कि ”भारतीय क्रिकेट इतिहास के इस आइकोनिक मोमेंट को इतने बेहतर तरीके से दोबारा नहीं जी सकता था। जिस ऐतिहासिक और 1983 वर्ल्ड कप के इमोशनल मोमेंट पर यह फिल्म बनी है, उसे बहुत ही शानदार तरीके से दिखाया गया है। सभी ने शानदार काम किया है। कोहली ने आगे कहा कि फिल्म में रणवीर सिंह का एक अलग ही लेवल देखने को मिला है। सभी ने शानदार काम किया है।

बता दें कि फिल्म 1983 वर्ल्ड कप के ऐतिहासिक लम्हे पर बनी है, जिसके लीड एक्टर रणवीर सिंह हैं। रणवीर सिंह ने फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभाई है। 83 की रिलीज से पहले इसका ग्रैंड प्रीमियर हुआ था। प्रीमियर में फिल्मी स्टार्स के साथ 1983 वर्ल्ड कप खेलने वाले क्रिकेटर्स भी शामिल हुए थे। स्क्रीनिंग पर मस्ती मजाक के साथ कुछ भावुक पल भी देखे गये। फिल्म स्क्रीनिंग पर साकिब सलीम इतने भावुक हुए कि उनकी आंखों से आंसू छलक गए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close