Main Slideतकनीकीमनोरंजन

2021 में यूट्यूब पर बॉलीवुड के इन गानों ने मचाया धमाल, देखें लिस्ट

 

इस साल कई ऐसे गाने आए, जो लोगों के दिलों पर छा गए। किसी ने इन गानों पर डांस किया तो किसी ने खूब गुनगुनाया। इस लिस्ट में रोमांटिक से लेकर रैप सॉन्ग तक शामिल है। लिस्ट में इमरान हाशमी का गाना लुट गए टॉप पर रहा। इस गाने ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। इसके अलावा बादशाह का पानी-पानी सॉन्ग, यो यो हनी सिंग का सैंया जी भी टॉप ट्रेंड में रहा।

लुट गए

पहले नंबर पर जुबिन नौटियाल का लुट गए है। इस सॉन्ग में इमरान हाशमी और युक्ति हैं। कुछ मिनट के गाने में लव स्टोरी को दिखाया गया है। इमरान हाशमी के अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया। 17 फरवरी को रिलीज हुआ गाना इतना फेमस हुआ कि इसको अब तक 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। यह सॉन्ग इस साल यूट्यूब पर रिलीज हुए गानों में सबसे ज्यादा देखा गया सॉन्ग बन चुका है।

पानी-पानी

बादशाह का पानी-पानी सॉन्ग भी काफी पॉपुलर हुआ। इस वीडियो में बादशाह के साथ जैकलीन नजर आईं। यह गाना 9 जून को रिलीज हुआ था। इस वीडियो के अब तक 64 करोड़ व्यूज हो चुके हैं।

बारिश की जाए

यूट्यूब पर नवाजुद्दीन और सुनंदा शर्मा का सॉन्ग बारिश की जाए काफी पसंद किया गया। पहली बार लोगों ने नवाजुद्दीन को रोमांटिक होते देखा। गाना 27 मार्च को लॉन्च किया गया था। जिसके अब तक 48 करोड़ व्यूज हो चुके हैं।

सैंया जी

इस साल हनी सिंह ने जबरदस्त वापसी की और उनका गाना सैंया जी टॉप ट्रेंड में रहा। इस गाने को उन्होंने नेहा कक्कड़ के साथ गाया और नुसरत भरूचा ने डांस किया। गाना यूट्यूब पर 27 जनवरी को रिलीज हुआ था। इसको भी 48 करोड़ से ज्यादा बार देखा चुका है।

फिलहाल 2

फिलहाल सॉन्ग के हिट होने के बाद इस साल फिलहाल 2 गाना लॉन्च हुआ। पिछली बार की तरह इस बार भी अक्षय कुमार और नुपूर सेनन नजर आए। नुपूर और अक्षय की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया। यह गाना 6 जुलाई को रिलीज हुआ था, जिसके अब तक 53 करोड़ व्यूज हो चुके हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close