Main Slideप्रदेश

सरकार के कामों से हताश होकर झूठे दावे करने से बाज आएं अखिलेश यादव : सिद्धार्थनाथ सिंह

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने आज समाजवादी पार्टी और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर जमकर हमला बोला। समाजवादी पार्टी द्वारा प्रसारित किये गए एक बयान, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को समाजवादी सरकार की कैबिनेट ने पास किया था, इस पर सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव अपनी एक और प्रचंड हार से अब इतना ज्यादा बौखला गए हैं, कि उन्हें कुछ सूझ नहीं रहा कि उन्होंने क्या काम किया था। आगे सिद्धार्थनाथ सिंह ने ये भी कहा कि कल को अगर अखिलेश यादव, चाँद पर पहुंचने वाले पहले व्यक्ति को ही “समाजवादी” बता दें तो ताजुब करने वाली बात नहीं होनी चाहिए , क्योंकि अब अखिलेश यादव बेतहाशा बौखला गए हैं।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी के द्वारा जारी किये गए बयान पर तथ्य प्रस्तुत करते हुए बताया कि 2012 से लेकर 2017 तक तत्कालीन उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी की 5 साल की सरकार में काशी विश्वनाथ धाम/मंदिर के विस्तारीकरण, सौंदर्यीकरण अथवा पुनरुद्धार के सम्बन्ध में कैबिनेट में कभी कोई प्रस्ताव ना ही लाया गया,ना ही चर्चा की गयी।

राज्य सरकार के प्रवक्ता कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि दरअसल पूरी समाजवादी पार्टी और उनके मुखिया अखिलेश यादव के हाथ से 2022 का चुनाव पूरी तरह निकल गया है, इसी कारण भाजपा सरकार के द्वारा 5 वर्षों में किये जा रहे एक एक कामो का अब लोकार्पण हो रहा है , और इसी कारण माफ़ियावादी पार्टी बन चुकी समाजवादी पार्टी अब झूठवादी भी बन गई है , इसी का नया उदाहरण समाजवादी पार्टी और उनके अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज का बयान है, बौखलाहट में अखिलेश यादव अब बेतहाशा झूठ बोलने लगे हैं ।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close