Main Slideमनोरंजन

एक दूजे के हुए विक्की कौशल और कटरीना कैफ, देखें तस्वीरें

 

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल गुरुवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक आलीशान होटल में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के कुछ घंटे के बाद नए जोड़े ने अपने खास दिन की तस्वीरें ‘इंस्टाग्राम’ पर पोस्ट कीं। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि कैफ कौशल को माला पहना रही हैं औ वे हाथ पकड़कर फेरे ले रही हैं।

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding LIVE Updates: Vicky-Katrina Kaif Marriage  News LIVE, Katrina-Vicky Wedding Venue Six Senses Fort Barwara, Katrina Kaif  and Vicky Kaushal's Wedding LIVE Coverage here

Photo: Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding, Couple Dazzles in Sabyasachi  Ensembles

उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, “हमारे दिलों में हर उस चीज़ के लिए प्यार और आभार है जो हमें इस क्षण तक लेकर आई है। हमने साथ मिलकर इस नए सफर की शुरुआत की है और हम आप सब का प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं।” शादी का कार्यक्रम निजी समारोह रहा और विवाह स्थल की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में गार्ड तैनात थे जिससे मीडिया के लिए जानकारी जुटाना मुश्किल हुआ।

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding Highlights: Couple embarks on a new  journey as husband & wife - The Economic Times

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Photos I Katrina Kaif and Vicky Kaushal  are married! Actress looks stunning in red and gold - FIRST PHOTOS HERE

 

कटरीना कैफ (38) और कौशल (33) ने करीब दो साल तक डेटिंग की है। शादी में फिल्मकार कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, ‘धूम 3’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य, ‘बंटी और बबली 2’ की अभिनेत्री शरवई वाघ के अलावा नेहा धूपिया और अंगद बेदी समेत अन्य शिरकत की है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close