Main Slideतकनीकीव्यापार

Infinix इस दिन भारतीय बाज़ार में लॉन्च करेगा अपना पहला लैपटॉप INBook X1, जानें कीमत

 

भारतीय बाज़ार का लोकप्रिय ब्रांड Infinix जल्द ही अपने पहले लैपटॉप का अनावरण करने जा रहा है। Infinix INBook X1 सीरीज़ का लैपटॉप 8 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। InBook X1 की घोषणा पहली बार अक्टूबर में फिलीपींस में की गई थी, लेकिन कंपनी इस बार एक नहीं बल्कि दो मॉडल लॉन्च करेगी। सीरीज की शुरुआत Infinix INBook X1 और INBook X1 Pro के साथ होगी।

कीमत

फ्लिपकार्ट द्वारा शेयर किये टीज़र के मुताबिक इसकी कीमत लगभग 30,000 रुपये से 40,000 रुपये तक होगी। इसे विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा। टीज़र पोस्टर में एयरक्राफ्ट-ग्रेड एल्यूमीनियम फिनिश के साथ पतली और हल्की मेटल की बॉडी को शामिल करने के लिए नोटबुक सीरीज के कुछ डीटेल्स शेयर किए गए हैं। लैपटॉप में 55Wh की बड़ी बैटरी भी होगी जो 13 घंटे तक के वीडियो प्लेबैक को सपोर्ट कर सकती है। यह लैपटॉप लैटेस्ट विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेंगे। इसमें 512GB तक NVMe स्टोरेज और 16GB तक रैम भी मिलेगी।

180 डिग्री व्यूइंग एंगल

फिलीपींस में पहले लॉन्च से पता चलता है कि इनबुक एक्स 1 में 14 इंच का फुल-एचएचडी डिस्प्ले होगा जिसमें 180 डिग्री व्यूइंग एंगल और अधिकतम 300 निट्स की ब्राइटनेस होगी। डिवाइस समान रूप से टाइप-सी पोर्ट पर 65W यूएसबी-पीडी चार्जिंग के लिए समर्थन प्रदान करता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close