Main Slideमनोरंजन

शाहिद कपूर की आगामी फिल्म ‘जर्सी’ का पहला पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज़ होगा ट्रेलर

 

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की 2 साल बाद बड़े परदे पर वापसी हो रही है। एक्टर की कबीर सिंह फिल्म की धमाकेदार सफलता के बाद अब वह फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं। अभिनेता की आगामी मूवी ‘जर्सी’ का पहला पोस्टर आउट हो गया है और मेकर्स ने अनाउंस किया है कि कल यानि 23 नवंबर को ट्रेलर भी रिलीज होगा।

जर्सी एक दलित व्यक्ति की कहानी पर प्रकाश डालता है

इस पोस्टर में शाहिद कपूर पहली बार ऐसे अवतार में दिखाई दे रहे हैं। भारत के पसंदीदा खेल, क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर सेट, जर्सी एक दलित व्यक्ति की कहानी पर प्रकाश डालता है और मानवीय भावना का जश्न मनाता है।

shahid kapoor Jersey new poster - India TV Hindi

हम सभी बहुत उत्साहित हैं

निर्माता अमन गिल ने कहा, “आज जर्सी का पहला पोस्टर और कल ट्रेलर सभी के साथ साझा करने के लिए हम सभी बहुत उत्साहित हैं। पिछले दो साल हम सभी और फिल्म के लिए एक लंबा सफर रहा है और हम इस सफर के दौरान दर्शकों के लिए कुछ भी समझौता नहीं करना चाहते थे। हम आने वाले दिनों में अपने पोस्टर और ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में

शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में है। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का भी निर्देशन किया है और कबीर सिंह के म्यूजिक डायरेक्टर सचेत और परम्परा के एक बार फिर शाहिद के लिए चार्टबस्टर म्यूजिक देंगे।

31 दिसंबर 2021 को रिलीज़ होगी फिल्म

जर्सी को प्रस्तुतकर्ता अल्लू अरविंद और निर्माता अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा बड़े पैमाने पर बनाया है। फिल्म 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close