Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

मुलायम सिंह यादव आज मना रहे अपना 82वां जन्मदिन, पीएम मोदी और सीएम योगी ने दी बधाई

 

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव आज 82 साल के हो गए। इस मौके पर कई राजनेताओं ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी। मुलायम सिंह का जन्मदिन लखनऊ के सपा मुख्यालय में सादगी से मनाया जाएगा। इस समारोह में सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत कई प्रमुख नेता शामिल होंगे।

पीएम मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि ”उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। देश की राजनीति में उन्होंने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। मैं उनके स्वस्थ एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं।”

सीएम योगी ने भी दी बधाई

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मुलायम सिंह यादव को ट्वीट के जरिए जन्मदिन की बधाई दी और लिखा “उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं।”

बता दें कि लखनऊ में जगह जगह पर मुलायम सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए समाजवादी पार्टी के नेताओं ने होर्डिंग और बैनर लगाए हुए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close