Main Slideउत्तराखंडप्रदेशराजनीति

अरविंद केजरीवाल एक दिवसीय चुनावी दौरे पर जायेंगे उत्तराखंड, विशाल रोड शो का होगा आयोजन

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक दिवसीय चुनावी दौरे पर 21 नवंबर को उत्तराखंड के हरिद्वार जाएंगे। इस दौरान वह हरिद्वार में रोड शो निकालेंगे।

आध्यात्मिक राजधानी बनाने का संकल्प

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने मीडिया कर्मियों को दौरे की जानकारी देते हुए बताया कि आप पूरे उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाने का संकल्प ले चुकी है। हरिद्वार के बिना प्रदेश को आध्यात्मिक राजधानी बनाने का सपना साकार नहीं हो सकता है। इसलिए केजरीवाल 21 नवंबर को हरिद्वार में विशाल रोड शो के जरिए जनता तक अपनी बात पहुंचाएंगे।

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे

केजरीवाल इस दिन पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भी मीटिंग करेंगे। इससे पहले मनीष सिसोदिया इसी सप्ताह उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर आए थे, जिसमें उन्होंने देहरादून में जहां बिजनेस डायलॉग में भाग लिया, वहीं अगले दिन उत्तरकाशी में जनसभा को संबोधित करते हुए, गंगोत्री विधानसभा क्षेत्र से कर्नल अजय कोठियाल को आप प्रत्याशी घोषित किया। आप प्रवक्ता ने कहा कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड में देहरादून और हल्द्वानी का दौरा कर चुके हैं।

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे: इंडस्ट्रियल कॉरिडोर और इनमें बने माल के ग्रेडिंग, पैकिंग,लोडिंग,अनलोडिंग में मिलेगा लाखों को रोजगार

आखिर क्यों होते हैं जींस में छोटे पॉकेट्स और बटन, जानिए रहस्य

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close