Main Slideमनोरंजन

बिहार: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत

 

बिहार में लखीसराय के हलसी पिपरा में हुए सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी में चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जान गंवाने वाले छह लोगों में से पांच लोग दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे. हादसे का शिकार हुए लोगों में एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई के बहनोई थे, जबकि दो भांजे और दो अन्य रिश्तेदार बताए जा रहे हैं.

कैसे हुआ हादसा

जमुई जिले में सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी की मौत हो गई थी. परिवार के नौ लोग और गाड़ी का ड्राइवर गीता देवी का दाह संस्कार करके सूमो गोल्ड वाहन से वापस अपने गांव लौट रहे थे. पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास सामने से आ रही एलपीजी लदी ट्रक के साथ उनकी गाड़ी की भिड़ंत हो गई.

हादसे में इन लोगों ने गंवा दी जान

हादसे में गीता देवी के पति लालजीत सिंह, बड़ा बेटा अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटा बेटा रामचंद्र सिंह, बेटी बेवी देवी, भांजी अनिता देवी एवं चालक प्रीतम कुमार की मौके पर मौत हो गई. अन्य चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिन्हें सिकंदरा के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. घायलों में दो लोगों को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच, पटना रेफर किया गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है.

लखीसराय के एसपी सुशील ने कहा, “जिले के हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास एनएच 333 पर मंगलवार की सुबह ट्रक एवं सूमो गोल्ड वाहन की जबरदस्त टक्कर हुई, जिसमें टाटा सूमो पर सवार 10 लोगों में से आधा दर्जन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close