प्रदेश

श्री फाउंडेशन द्वारा किया गया विशाल चिकित्सा शिविर का आयोजन

रायबरेली। श्री फाउंडेशन के तत्वधान में विशाल स्वास्थ्य शिविर का आयोजन सरेनी क्षेत्र में किया गया जिसमें रायबरेली और लखनऊ के चिकित्सकों ने मरीजों का परीक्षण किया। इस मौके पर ढाई हजार मरीजों की सेहत की जांच की गई । शिविर में पहुंचने वाले मरीजों की बीपी व खून की जांच की गई । इस अतिरिक्त मरीजो को मुफ्त में उच्च क्वालिटी की दवाओं का भी वितरण किया गया । कार्यक्रम का शुभारंभ श्री फाउंडेशन के चेयरमैन दादाश्री मनोज द्विवेदी व उनकी धर्मपत्नी श्रीमती सुधा द्विवेदी ने किया। शिविर को संबोधित करते हुए श्री फाउंडेशन के चेयरमैन दादाश्री मनोज द्विवेदी ने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा करना मेरा लक्ष्य है।

ग्रामीण क्षेत्र के लोगों की स्वास्थ्य जरूरतों को ध्यान में रखते हुए चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया है। जिससे कि ऐसे लोग जो शहर अथवा कस्बे में जाकर अपना इलाज नहीं करा पाते वह लोग भी चिकित्सकों से अपनी जांच कराकर उचित परामर्श ले सकें । उन्होंने कहा कि मेरे जीवन का लक्ष्य गरीबों , असहायों और जरूरतमंदों तथा जनता की सेवा करना है। उस लक्ष्य को मैं किसी की तरह से पूरा करूंगा ।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्रीमती सुधा द्विवेदी ने कहा कि समाज सेवा व जरूरतमंदों की सेवा करने में आत्म संतुष्टि मिलती है । साथ ही स्वास्थ्य कार्यक्रमों के जरिए ग्रामीण क्षेत्र की जनता लाभान्वित होती है जिससे मुझे सुख मिलता है।

स्वास्थ्य शिविर में प्रमुख रूप से डॉ मनीष सिंह चौहान डॉक्टर एसपी दीक्षित डॉक्टर बृजेश सिंह डॉ शिव कुमार डॉ अलका शर्मा डॉक्टर श्रद्धा डॉ संगीता श्रीवास्तव डॉक्टर समर सिंह एवं पैरामेडिकल की टीम उपस्थित रही.l

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close