प्रदेश

न्यूज़ इंडिया का फर्स्ट लुक लॉन्च, काशी से केदार तक महाकवरेज से खलबली

नेशनल न्यूज़ चैनल न्यूज़ इंडिया ने काशी से केदारनाथ तक जिस अंदाज में कवरेज की है, उससे मीडिया जगत में खलबली मच गई है। काशी में पीएम मोदी के दौरे के वक्त न्यूज़ इंडिया के एडिटर इन चीफ़ सरफ़राज़ सैफ़ी ने शानदार कवरेज की। इस दौरान स्क्रीन पर कई स्पेशल शो भी नज़र आए। न्यूज़ इंडिया की टीम जिस आक्रामक अंदाज में स्क्रीन पर उतरी है, उससे मीडिया इंडस्ट्री में टीम की चर्चा होने लगी है। Ii और पीएम मोदी को लेकर लोगों में क्रेज… ये सब न्यूज़ इंडिया की स्क्रीन पर शानदार ढंग से उतारा गया है। ग्राउंड ज़ीरो से कवरेज नेशनल न्यूज़ चैनल न्यूज़ इंडिया की ताकत है।

काशी में पीएम का दौरा हो, नौशेरा में हिन्द का शेर हो या फिर मोदी की जयकार, जय-जय केदार… न्यूज़ इंडिया का हर शो अपने आप में नायाब है। एडिटर इन चीफ़ सरफ़राज़ सैफ़ी एक बेहतरीन एंकर के साथ एक बेहतरीन रिपोर्टर भी हैं। बड़े इवेंट पर उनकी जानदार रिपोर्टिंग से न्यूज़ इंडिया की स्क्रीन को काफी फायदा हो रहा है। मोदी के केदारनाथ दौरे के महाकवरेज में न्यूज़ इंडिया के एडिटर पॉलिटिकल अफेयर्स रमन ममगांई भी ग्राउंड ज़ीरो पर हैं।

सरफ़राज़ सैफ़ी का कहना है कि न्यूज़ इंडिया की टीम आने वाले दिनों में दर्शकों को सीधे ग्राउंड से सच दिखलाएगी। सरफ़राज़ सैफ़ी की माने तो न्यूज़ इंडिया सही मायने में राष्ट्र की आवाज़ बनेगा और इसके लिए हर शहर, गली-मोहल्ले से सीधी तस्वीरें देश को दिखाने की पूरी कोशिश होगी। इसके साथ ही सरफ़राज़ सैफ़ी ने बताया कि महज 3 महीने में जिस तरह से नई टीम ने स्क्रीन को सजाया है, कंटेंट की प्लानिंग की है, वो अपने आप में एक मिसाल है। इतने कम वक़्त में किसी चैनल को नए सिरे से लॉन्चिंग तक पहुंचाना एक बड़ी चुनौती रही, जिसे उन्होंने अपनी टीम के बूते अंजाम तक पहुंचाया है।

न्यूज़ इंडिया चैनल में सरफ़राज़ सैफ़ी के साथ मैनेजिंग एडिटर पशुपति शर्मा, एडिटोरियल डायरेक्टर मनीष अवस्थी, सीनियर एग्जीक्यूटिव एडिटर सैयद उमर, एग्जीक्यूटिव एडिटर आशीष सिंह और आउटपुट हेड रंजेश शाही ने दिन रात मेहनत कर चैनल की एक अलग पहचान मुकम्मल की है। बताया जा रहा है कि टॉप मैनेजमेंट ने अब बड़े स्तर पर ब्रांडिंग, प्रमोशन और डिस्ट्रीब्यूशन की रणनीति बनाई है। कंटेंट से लेकर ब्रांडिंग तक जिस तरह से न्यूज़ इंडिया की टीम काम कर रही है, उससे ये चैनल जल्द ही मीडिया के टॉप चैनलों में शुमार होगा, ऐसा दावा किया जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close