Main Slideमनोरंजनराजनीति

नवाब मलिक ने किया दाढ़ी वाले शख्स का खुलासा, कहा- बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चलाने का काम करता है

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने ट्विटर पर निकाहनामा पेश करते हुए समीर वानखेड़े पर मुस्लिम होने का आरोप लगाया था और अब दाढ़ी वाले शख्स का ज़िक्र करके उन्होंने सनसनी मचा दी है।

काशिफ खान पर निशाना साधा है

नवाब मलिक ने आज फैशन टीवी इंडिया के एमडी काशिफ खान पर निशाना साधा है। मलिक ने कहा कि काशिफ खान पर देश में कई मामले दर्ज हैं। दाढ़ी वाले शख्स को नवाब मलिक ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स माफिया भी बताया था। मलिक ने यह भी कहा था कि काशिफ खान के साथ समीर वानखेड़े के संबंध हैं। इन्हीं संबंधों की वजह से समीर वानखेड़े ने काशिफ खान को गिरफ्तार नहीं किया और ना ही उनसे कोई पूछताछ की गई। नवाब मलिक ने दावा किया है कि क्रूज पर हुई रेव पार्टी को लेकर किसी भी प्रकार की इजाजत नहीं ली गई थी। आखिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो काशिफ खान पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा?

अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स किंग मौजूद था

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर यह आरोप भी लगाया था कि क्रूज पर चल रही पार्टी में अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स किंग मौजूद था। उस पार्टी में उसकी माशूका भी गन के साथ मौजूद थी। मलिक ने कहा कि वह दाढ़ी वाला अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया कभी तिहाड़ जेल में कैद था। लेकिन समीर वानखेड़े ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की और उसे जाने दिया। जबकि अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया।

नवाब मलिक के आरोप

मलिक ने कहा कि दाढ़ी वाला ड्रग्स माफिया अपनी महबूबा के साथ क्रूज पर नाच रहा था। इस मामले की सीसीटीवी नहीं दी गई है। यदि समीर वानखेड़े नहीं देते हैं तो हम वो सीसीटीवी मुहैया करवाएंगे। मलिक ने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को यह बताना होगा कि आखिर वह दाढ़ी वाला व्यक्ति कौन है? किस देश का नागरिक है, उसके ऊपर देश में कितने मामले दर्ज हैं? अगर यह सब जांच का हिस्सा नहीं बनता है तो हमें लगेगा कि पूरा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ही भ्रष्ट है। नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि वानखेड़े का ‘दाढ़ी वाला’ दोस्त क्रूज पर मौजूद था। लेकिन उसे स्कैन नहीं किया गया बस ट्रैप लगाकर गिरफ्तार लोगों को फंसाया गया।

दिवाली पर इन कामों को करने से आपके ऊपर बनी रहेगी माँ लक्ष्मी की कृपा

अमेरिका में पोते ने कुल्हाड़ी से काटकर की दादा की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close