Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पोते ने कुल्हाड़ी से काटकर की दादा की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: अमेरिका से एक बेहद ही हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। जहाँ एक 21 साल के लड़के ने अपने ही दादा की सिर पर कुल्हाड़ी मारकर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद युवक ने अपने दादा को राक्षस बताते हुए कहा कि भगवन ने ही मुझे ऐसा करने के लिए बनाया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला अमेरिका के न्यू जर्सी का है। जहां जेसन विकारी नाम के युवक को पिछले हफ्ते अपने दादा रोनाल्ड विकारी की निर्मम हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। जेसन ने अपने दादा को ‘राक्षस’ बताया था।

पुलिस के मुताबिक, 19 अक्टूबर को उन्हें एक कॉल प्राप्त हुई, जब वह मौके पर पहुंचे तो देखा घर के बाथरूम में खून से सनी एक बुजुर्ग की लाश पड़ी हुई थी। लाश के पास से एक कुल्हाड़ी मिली। पुलिस को ये कॉल खुद जेसन के पिता ने की थी। पुलिस ने जब इस मामले में जेसन से पूछताछ की तो उसने कथित तौर पर कहा कि उसके दादा एक ‘राक्षस’ थे और ”गॉड ने मुझे ऐसा करने के लिए बनाया’ है।

बताया गया कि जेसन ने 19 अक्टूबर को यह घातक हमला करने से पहले अपने रूममेट को कुल्हाड़ी से धमकाया था। उस वक्त कैंपस पुलिस ने जेसन के हथियार को जब्त कर लिया था। लेकिन बाद में जेसन ने एक नई कुल्हाड़ी खरीदी और हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close