खेलराष्ट्रीय

पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाली टीचर नफीसा अटारी हुईं गिरफ्तार, फिर जुर्माने पर मिली ज़मानत

 

रविवार को हुए मैच में भारत की हार के बाद कई लोग ऐसे हैं जो पाकिस्तान की जीत का जश्न मना रहे हैं और उनके समर्थन में लगातार नारे लगा रहे हैं। इसी में से राजस्थान के उदयपुर में स्थित नीरजा मोदी स्कूल की टीचर नफीसा अटारी भी शामिल है। जिन्होंने पाकिस्तान की जीत पर व्हाट्सप्प पर वी वन यानी कि हम जीत गए का स्टेटस लगाया था। जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने उसे नौकरी से निकाल दिया था।

सार्वजनिक तौर पर भी माफी मांग चुकी

अब नीरजा मोदी स्कूल की टीचर नफीसा अटारी को पुलिस ने 153 बी के तहत गिरफ्तार किया और उसके बाद महिला से पूछताछ की। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने मजाक में यह पोस्ट कर दिया था। इसके लिए वह सार्वजनिक तौर पर भी माफी मांग चुकी है। पाकिस्तान की टीम को सपोर्ट करने या देश के खिलाफ पोस्ट करने का उसका कोई इरादा नहीं था। लेकिन कोर्ट में पेश किए जाने के बाद 20,000 रुपए के जुर्माने पर शिक्षिका नफीसा अटारी को जमानत दे दी गई है।

खुशी व्यक्त की थी

नफीसा ने पाकिस्तान की जीत होने पर खुशी व्यक्त की थी, लेकिन जब उसके स्क्रीनशॉट्स वायरल हुए और और स्कूल प्रशासन ने नौकरी से निकाल दिया तो वही शिक्षिका सबके सामने आकर अपने किये की माफ़ी मांगी। नफीसा ने माफी मांगते हुए अपने बयान में कहा था कि “हमारे परिवार के सदस्य 2 में विभाजित थे और उन्होंने अपनी टीमों का समर्थन किया। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं पाक का समर्थन करती हूं।’

यूपी की तीन करोड़ जनता हुई डबल वैक्सीनेटेड, सीएम योगी ने दी बधाई

इन तीन योगासनों से करें थायरॉइड की समस्या को बाय-बाय, जानिए-

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close