Main Slideमनोरंजन

67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस तो रजनीकांत को मिला दादा साहेब फाल्के अवार्ड

नई दिल्ली: 67वें फिल्म पुरस्कार का शानदार आगाज दिल्ली के विज्ञान भवन में शुरू हो चुका है। इसकी घोषणा मार्च में ही कर दी गई थी। जिसके बाद आज विनर्स को नेशनल अवॉर्ड दिए जा रहे हैं। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के हाथों विजेताओं को पुरस्कार दिए जा रहे हैं। इस साल खास बात ये हैं कि दिग्गज कलाकार रजनीकांत और उनके सुपरस्टार दामाद धनुष को सम्मानित किया गया है।

रजनीकांत को जहां फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा जा गया है तो वहीं उनके दामाद धनुष को फिल्म ‘असुरन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिला है। इतना ही नहीं, उनकी फिल्म ‘असुरन’ ने इसके साथ ही बेस्ट तमिल फीचर फिल्म का अवॉर्ड भी हासिल किया है।

साथ ही, कंगना रनौत को उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ में उनकी परफॉरमेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। वहीं, मनोज वाजपेयी को भी बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया है।

कंगना अवॉर्ड मिलने से उत्साहित हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अवॉर्ड रिसीव करने की तस्वीरें शेयर की हैं। कंगना ने लिखा, ‘आज मैं मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी और पंगा के लिए जॉइंट नेशनल अवॉर्ड लेने जा रही हूं। मैंने मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को-डायरेक्ट भी की थी। इन फिल्मों की टीमों के लिए मैं अपना आभार व्यक्त करती हूं। इससे पहले कंगना ने अपना एक्साइटमेंट शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, आज भारत के सर्वोच्च सम्मान में से एक को पाने के लिए तैयार हूं। नेशनल अवॉर्ड। यह मेरा चौथा नेशनल अवॉर्ड है’।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close