Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेल

T20 World-Cup के IND vs PAK महामुकाबले में पाकिस्तान को इस भारतीय बल्लेबाज से है खतरा, जानें-

नई दिल्ली: टी-20 विश्व कप का आगाज धमाकेदार अंदाज में हुआ है और सुपर 12 के लिए खेले जा रहे क्वालीफाइंग मैचों में टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है। लेकिन, तमाम क्रिकेट फैन्स को इंतजार है 24 अक्टूबर का क्योंकि इसी तारीख को भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे।

वॉर्मअप मैचों में टीम इंडिया ने जोरदार प्रदर्शन किया और इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम को एकतरफा अंदाज में पटखनी देते हुए पड़ोसी मुल्क को चेतावनी दे दी है। भले ही इस महामुकाबले में भारत की तरफ से हर किसी की निगाहें रोहित शर्मा और विराट कोहली पर टिकी हुई हैं, लेकिन पाकिस्तान के बैटिंग कोच मैथ्यू हेडन का मानना है कि उनकी टीम को सबसे बड़ा खतरा तो केएल राहुल से है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, ‘केएल राहुल को उभरते हुए मैंने देखा है और वह पाकिस्तान के लिए बड़ा खतरा होने वाले हैं। मैंने उनको एक लड़के के तौर पर बड़ा होते हुए देखा है। मैंने उनके संघर्ष और छोटे फॉर्मेट में उनके दबदबे को देखा है। मैंने ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी को देखा है, जो खेल के प्रति रवैया कमाल का है, उन्होंने जिस तरह से बॉलिंग अटैक की धज्जियां उड़ाई हैं, क्योंकि उनको मौका मिला है और वह उसको उसी तरीके से देखते हैं।’ राहुल इस समय अपने करियर की सबसे शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और दोनों ही वॉर्मअप मैच में उनका बल्ला जमकर बोला था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close