Main Slideउत्तराखंडप्रदेशराष्ट्रीय

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया आपदाग्रस्त इलाकों का दौरा, हर संभव मदद करने के दिए निर्देश

 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को पौड़ी और चमोली जिले के आपदा प्रभावित इलाकों में दौरा किया। उन्होंने चमोली के डुंग्री गांव जाकर आपदा पीड़ितों को सांत्वना दी और हर संभव मदद के निर्देश दिए।

कार्य में तेजी लाने का निर्देश

इस दौरान ग्रामीणों ने सीएम से बातचीत की और हालात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 18 अक्तूबर को गांव के दो लोग भारी बारिश के दौरान पानी लाइन ठीक करने गए थे। लेकिन तब से वे लापता हैं। सीएम ने कहा कि सरकार प्रभावित परिवारों की हर संभव मदद करेगी और अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिए। उन्होंने भरोसा दिया कि किसी भी संसाधन की कमी नही होने दी जाएगी। दौरे के दौरान मुख्यमंत्री के साथ पर्यटन एवं जिला प्रभारी मंत्री सतपाल महाराज और आपदा प्रबंधन मंत्री डा. धनसिंह रावत मौजूद रहे।

बदरीनाथ हाईवे की जानकारी ली

इसके बाद सीएम ने अधिकारियों के साथ बैठक की और बदरीनाथ हाईवे की जानकारी ली। सड़क नेटवर्क पर तेजी से काम करने के लिए बीआरओ की पीठ थपथपाई। सीएम ने बंद सड़कों को जल्द खोलने के निर्देश दिए। वहीं जिले में कोरोना टीकाकरण के बारे में जानकारी ली। बता दें कि गुरुवार को उत्तराखंड में आपदा से हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए केंद्रीय गृह अमित शाह ने भी गढ़वाल और कुमाऊं में आपदाग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया था।

आमिर खान के पटाखों वाले एड पर मचा बवाल, बीजेपी सांसद ने लिया आड़े हाथ

सिंघु बॉर्डर : निहंग सिख ने एक मजदूर को मुफ्त चिकन ना देने पर बेहरहमी से पीटा

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close