Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

सीएम योगी ने की आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाक़ात, बंद कमरे में आधे घंटे तक हुई बातचीत

 

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को होने में कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में सभी पार्टी सियासी दांवपेंच चलने में लगी हुई हैं। इसी बीच सीएम योगी की आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से देर शाम हुई मुलाकात ने सियासी सरगर्मी तेज़ कर दी है। दोनों के बीच हुई इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है।

आधे घंटे तक बातचीत

बता दें कि संघ प्रमुख डॉ. मोहन भागवत दो दिनों के लिए अयोध्या दौरे पर गए थे। उनके दौरे के बाद सीएम योगी उनसे मुलाक़ात करने संघ स्थित कार्यालय भारतीय भवन पहुंचे। दोनों के बीच बंद कमरे में करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। सीएम योगी की कुछ देर क्षेत्र प्रचारक अनिल जी सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ भी बातचीत हुई।

विभिन्न विषयों पर चर्चा

ऐसा माना जा रहा है कि इस मुलाकात में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई। इसके साथ ही प्रदेश सरकार के कामकाज और प्रदेश के मौजूदा राजनैतिक हालात सहित कई मुद्दों पर बात हुई। इसके बाद मोहन भागवत और सीएम योगी की लगभग बीस मिनट अकेले में बात हुई। चुनावी साल होने के कारण संघ प्रमुख का यूपी दौरा काफी अहम है। वहीं इससे पहले संघ प्रमुख ने उत्तराखंड का भी दौरा किया था। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। माना जा रहा है कि दिसंबर तक चुनाव आयोग राज्य के लिए चुनाव की तारीखों की घोषणा कर सकता है।

गृह मंत्री अमित शाह आज मना रहे अपना जन्मदिन, सीएम योगी ने ट्वीट कर दी बधाई

UP : सीएम योगी के कार्यक्रम में लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर पहुंचा शख्स, चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close