Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

बिल गेट्स की बेटी ने मिस्र के नायल नासर से की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

नई दिल्ली: माइक्रोसॉफ्ट के संस्‍थापक और अरबपति कारोबारी बिल गेट्स और उनकी पूर्व पत्‍नी मेलिंडा गेट्स की बड़ी बेटी जेनिफर कैथरीन गेट्स ने शादी कर ली है। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड नायल नासर से शादी की है, जिनसे जनवरी 2020 में ही सगाई की थी। नायल नासर मिस्र के हैं और जेनिफर के कॉलेज सीनियर भी रह चुके हैं।

जेनिफर की शादी के बाद शनिवार को दोपहर के समय न्यूयॉर्क में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी, जिसमें करीब 300 मेहमान पहुंचे थे। ये पार्टी न्यूयॉर्क के नॉर्थ सेलम में 142 एकड़ के हॉर्स फार्म में आयोजित की गई थी। उनकी शादी में उनकी मां मेलिंडा गेट्स भी पहुंची थीं, जो अगस्त 2021 में ही बिल गेट्स से तलाक लेकर अलग हुई हैं। रिसेप्शन के बाद बिल गेट्स ने जेनिफर के साथ एल्टन जॉन के गाने ‘कैन यू फील द लव टूनाइट’ पर डांस भी किया।

बताया जा रहा है कि इस पार्टी पर 20 लाख डॉलर का खर्च आया है। अपनी शादी में जेनिफर ने कस्टम वेरा वैंग गाउन पहना था। शादी के लिए जेनिफर को 9 ब्राइडमेड्स ने मिलकर तैयार किया था।

बता दें, नायल नासर के माता-पिता एक आर्किटेक्चर और डिजाइन फर्म के मालिक हैं। मौजूदा समय में नासर कैलिफोर्निया में रहते हैं और वह मिस्र के एक प्रोफेशनल घुड़सवार हैं। वह बहुत सी बड़ी-बड़ी प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुके हैं। नासर ने 2014 में नासर स्टेबल्स एलएलसी नाम से कैलिफॉर्निया में अपनी कंपनी भी शुरू की थी। घुड़सवारी के दौरान ही नायल और जेनिफर की मुलाकात हुई थी और दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close