प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

मनोज तिवारी पर आरजेडी नेता ने कसा तंज, कहा- ‘ चोट सिर में लगी है, तो फिर यूरोलॉजी में भर्ती क्यों हो गए हैं?’

 

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी मंगलवार को केजरीवाल सरकार का विरोध प्रदर्शन करते हुए घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने हॉस्पिटल से अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसपर अब आरजेडी नेता ने तंज कसा है।

मनोज तिवारी को चोट सिर में लगी है

आरजेडी नेता ने मनोज तिवारी की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि ‘मनोज तिवारी को चोट सिर में लगी है, तो फिर यूरोलॉजी में भर्ती क्यों हो गए हैं?’ ये डॉक्टर अनूप कुमार हैं जो यूरोलॉजी यानी मूत्र विज्ञान विभाग के प्रमुख हैं। आरजेडी ने सवाल उठाते हुए कहा, ‘मनोज तिवारी को चोट सिर में लगी है, तो फिर यूरोलॉजी में भर्ती क्यों हो गए हैं?’

केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन

बता दें कि मंगलवार को बीजेपी आप सरकार के सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा समारोहों पर रोक लगाने वाले फैसले के खिलाफ सड़क पर उतरी थी। जिसमें बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी कार्यकर्ताओं के साथ विरोध करने सड़क पर उतरे थे। तभी बीजेपी कार्यकर्ता छठ पूजा पर बैन के खिलाफ मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन करने के लिए चल दिए। इस दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए वाटर केनन का इस्तेमाल कर दिया। तभी मनोज तिवारी को चोटें लग गईं। इसके बाद उन्‍हें तुरंत सफदरजंग अस्‍पताल के इमर्जेंसी विंग में भर्ती कराया गया।

पीएम मोदी ने किया ‘गति शक्ति राष्ट्रीय मास्टरप्लान’ का शुभारंभ, कहा- देश पुरानी सोच छोड़कर आगे बढ़ रहा है

योगी सरकार युवाओं को आत्मनिर्भर और सशक्त बनाने के लिए कर रही बड़े प्रयास

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close