मनोरंजनराष्ट्रीयस्वास्थ्य

अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड से अपना नाम लिया वापस, बताई ये वजह

 

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने हाल ही में पान-मसाला का ऐड किया था जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ा था। लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी थी जिस पर अमिताभ बच्चन ने अपनी सफाई भी पेश की थी। लेकिन अब उन्होंने इस ब्रांड से अपना नाम वापस ले लिया है और पूरी फीस भी लौटा दी है।

पूरी फीस भी लौटा दी

पान-मसाला ब्रांड से अपना नाम वापस लेने के बाद बिग बी ने इसका कारण भी बताया। उन्होंने कहा कि ‘ वह ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि नई पीढ़ी को पान-मसाला का सेवन करने के लिए मोटिवेशन ना मिले। इसके लिए उन्होंने पूरी फीस भी लौटा दी है।’ बता दें कि अमिताभ बच्चन के कमला पसंद ऐड करने के बाद कई लोगों ने आपत्ति जताई थी। उनसे कहा गया था कि सीनियर मोस्ट पर्सनालिटीज होने के नाते उन्हें ये सब नहीं करना चाहिए। इतना ही नहीं नेशनल एंटी-टोबैको ऑर्गेनाइजेशन ने भी अमिताभ बच्चन से रिक्वेस्ट की थी कि बिग बी इस एड से अपना नाम वापस ले लें।

कॉन्ट्रैक्ट पिछले हफ्ते ही खत्म

अमिताभ बच्चन ने इस ब्रांड से अपना कॉन्ट्रैक्ट पिछले हफ्ते ही खत्म कर दिया था। जानकारी के मुताबिक उन्हें इस बात का ज़रा भी अंदाजा नहीं था कि इस तरह के विज्ञापन सरोगेट एडवरटाइजमेंट की केटेगरी में आते हैं।

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मां का निधन, सीएम योगी ने ट्वीट कर जताया दुःख

जम्मू-कश्मीर के पूंछ में सेना के 5 जवान शहीद, एक आतंकी भी ढ़ेर

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close