मनोरंजन

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बॉयफ्रेंड यशदास गुप्ता संग शादी को लेकर दिए ये संकेत, पोस्ट की तस्वीर

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी निजी ज़िन्दगी को ले कर काफी चर्चा में बानी रहती हैं। अपने पूर्व पति निखिल जैन से शादी से ले कर डाइवोर्स तक उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं। निखिल से शादी टूटने के बाद बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता से उनके रिलेशनशिप की ख़बरें ज़ोर पकड़ने लगीं। बता दें कि अब नुसरत ने अपने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर पोस्ट की है। नुसरत की पोस्ट से ये आशंका जताई जा रही है उन्होंने यश से शादी कर ली है।

केक पर नुसरत ने लिखाया ‘पिता’ और ‘पति’

दरअसल इस कपल ने हाल ही में अपने बेटे को जन्म दिया है। दोनों ने अपनी शादी को ले कर कोई जानकारी अभी तक नहीं दी है। बता दें कि यश के जन्मदिन पर नुसरत ने उनके केक की फोटो सांझा की थी। केक पर ‘पिता’ के साथ-साथ ‘पति’ भी लिखा दिखाई दिया, जिससे ये इशारा मिल रहा है की दोनों की शादी हो चुकी है। एक्ट्रेस ने यश के साथ भी फोटो पोस्ट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने तस्वीर पर लिखा ‘हैप्पी बर्थडे लव’। फोटो में दोनों डाइनिंग टेबल पर बैठे नज़र आ रहे हैं।

Nusrat Jahan

बच्चे के पिता यश

बता दें कि नुसरत ने निखिल के साथ 2019 में इटली में शादी रचाई थी। कुछ वक़्त बाद रिश्ते में खट्टास आने से दोनों का तलाक़ हो गया। 26 अगस्त को उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया था। बच्चे के जन्म के वक़्त उनके साथ यश दिखाई दिए थे, जिसके बाद से ही आशंका जताई जा रही थी कि बच्चे के पिता यश ही हैं।

अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड से अपना नाम लिया वापस, बताई ये वजह

सीएम योगी ने अपने आवास पर लगाया जनता दरबार, सुनीं लोगों की समस्याएं

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close