Crimeराजनीति

राजस्थान में कांग्रेस नेता मेघ सिंह की युवकों ने की जमकर पिटाई, अस्पताल में भर्ती

 

राजस्थान के बीकानेर जिले में कांग्रेस नेता की पिटाई का मामला सामने आया है। जहां कुछ युवकों ने उन पर लाठी से कई वार किये। जिसके बाद उनके दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए। इसके अलावा उनके सिर पर भी गंभीर चोटें आई है। उन्हें पीबीएम अस्पताल के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

करणी माता के दर्शन कर लौट रहे थे

घटना बीकानेर के नोखा कस्बे की है जहां कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह गुरुवार की शाम को करणी माता के दर्शन कर देशनोक से लौट रहे थे। मेघ सिंह नोखा कस्बे तक पहुंचे ही थे कि कुछ युवकों ने उनकी कार को रोक लिया और उन्हें बाहर खींच लिया। इसके बाद लाठी-डंडों से उनकी जमकर पिटाई की। मेघ सिंह जमीन पर गिर पड़े। सिर में चोट आने से खून लगातार बह रहा था लेकिन युवक लाठी से वार किए जा रहे थे। मेघ सिंह के सिर में गंभीर चोट आई है। उनके दोनों पैर भी फ्रैक्चर हो गए। युवकों ने सिर, पैर और कमर पर तब तक वार किया जब तक वह थक नहीं गए।

राजस्थान में जंगलराज: कांग्रेस नेता मेघ सिंह पर सरेराह लाठी-डंडों से हमला, दोनों पैर फ्रैक्चर, Video Viral - Bharat One News

आरोपी फरार 

हमलावरों ने मेघ सिंह की कार का गेट और शीशा भी तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी आराम से बोलेरो पिकअप में सवार होकर मौके से फरार हो गए। बता दें कि घटना का वीडियो सामने आने के बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है।

आर्यन खान के बचाव में आये कई सुपरस्टार्स, रवीना टंडन ने कहा – शर्मिंदा करने वाली राजनीती खेली जा रही

भक्ति के महापर्व की हुई शुरुआत , डोली पर सवार होकर आईं माँ दुर्गा

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close