उत्तर प्रदेशप्रदेश

बाराबंकी में हुआ बड़ा सड़क हादसा, दर्जनों लोगों के मरने की आशंका

 

यूपी के बाराबंकी जिले में देर रात 12 बजे बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसा लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाइवे-28 पर कल्याणी नदी पुल के पास हुआ जहां सड़क किनारे खड़ी बस को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने भीषण टक्कर मार दी।

ड्रेकर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर

जानकारी के मुताबिक एक गाय को बचाने के चक्कर में डबल ड्रेकर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई जिससे बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में दर्जनों लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। वहीं पांच दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

बाराबंकीः वॉल्वो बस को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, 11 की मौत, कई घायल - UP Barabanki Road Accident Volvo Bus Hit By Truck From Behind Death Toll Updates NTC - AajTak

डबल ड्रेकर बस दिल्ली से गोंडा और बहराइच की ओर जा रही थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बाराबंकी में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।वहीं इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा मृतकों के परिजनों को दो लाख तथा घायलों को पचास 50 हज़ार रुपये की आर्थिक सहायता देने के भी निर्देश दिए हैं।

ट्रामा सेंटर में लाया जा रहा

बता दें कि घायलों और मृतकों के शवों को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में लाया जा रहा है। हॉस्पिटल में चीख पुकार मची हुई है। मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद घटना की छानबीन में लगी हुई है।

रिलीज़ हुआ राजकुमार राव और कृति सैनन की आने वाली फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का ट्रेलर

निया शर्मा ने बैकलेस ब्रालेट पहन दिखाया ग्लैमरस अंदाज़, फोटोज देख दीवाने हुए लोग

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close