Main Slideखेल

हार्दिक पंड्या के बचाव में उतरे रवि शास्त्री, कहा- वह रुख बदलने वाला खिलाड़ी है

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में खराब प्रदर्शन के चलते हार्दिक पांड्या को आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। हार्दिक पांड्या को उनके खराब फॉर्म की वजह से वर्ल्ड कप की टीम से बाहर निकालने की मांग भी हो रही है। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने हार्दिक पांड्या का बचाव किया है और उन्हें मैच का रुख बदलने वाला खिलाड़ी बताया है।

रवि शास्त्री ने कहा कि हार्दिक पांड्या आत्मविश्वास से भरे हुए खिलाड़ी हैं। रवि शास्त्री का मानना है कि हार्दिक पांड्या अगर फॉर्म में वापस आ जाते हैं तो वह अकेले दम पर मुंबई इंडियंस को जीत दिला सकते हैं। बीसीसीआई ने भी पांड्या की इसी खूबी के चलते उनके वर्कलोड मैनेजमेंट पर नज़र बना रखी है।

शास्त्री ने कहा, “हार्दिक आत्मविश्वास से भरे खिलाड़ी हैं और कभी-कभी जब आप 100 प्रतिशत नहीं होते हैं, तो यह आपके दिमाग से खेल सकता है इसलिए मुंबई इंडियंस के नजरिए से यह महत्वपूर्ण था कि वह पहले मैदान में जाएं और फिर रन बनाए।”

रवि शास्त्री ने आगे कहा, “धीरे-धीरे हार्दिक को प्रतिस्पर्धी मैच में लाना बहुत महत्वपूर्ण था। मैं हार्दिक को लंबे समय से जानता हूं, वह एक आत्मविश्वास से भरपूर खिलाड़ी है, एक बार जब वह फॉर्म में आ जाते हैं तो वह 4-5 मैच जीतने वाले स्कोर बना सकते हैं।”

दरअसल, हार्दिक पांड्या को वर्ल्ड कप की टीम में बतौर ऑलराउंडर शामिल किया गया है। लेकिन आईपीएल के दौरान वह गेंदबाजी करते हुए नज़र नहीं आ रहे हैं। शास्त्री का मानना है कि मुंबई इंडियंस का उनसे गेंदबाजी नहीं करवाने का फैसला सही है। इसके साथ ही शास्त्री ने कहा कि जल्द ही हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी करने की संभावना का आंकलन किया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close