Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

शिवपाल यादव ने सीएम योगी को बताया ईमानदार, अफसरों को कहा भ्रष्ट

लखनऊ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो ईमानदार हैं, लेकिन उनके अफसर भ्रष्ट हैं। जनता परेशान है, पर चुप है। इसका जवाब वह चुनाव में देगी। यूपी में गैर भाजपा राजनीतिक दल की जरूरत समय की पुकार है और ऐसे छोटे दलों को मतभेद छोड़कर एक मंच पर आना चाहिए। उन्होंने यह भी ऐलान किया कि अगर हम सरकार में आए तो ढाई सौ यूनिट बिजली फ्री देंगे।

शिवपाल ने शनिवार को ताखा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। वहीं, एक कार्यक्रम में कहा कि तहसीलदार बिना रिश्वत लिए काम नहीं करता है। एसडीएम सत्यप्रकाश मिश्र को ईमानदार बताते हुए कहा कि वह तहसील में भ्रष्टाचार खत्म कराएं। चेतावनी दी कि भ्रष्टाचार के खिलाफ वह धरने पर बैठेंगे चाहे फिर जेल ही क्यों न जाना पड़े। एसडीओ ताखा को भी सुधरने की हिदायत दी। कहा, ताखा को तहसील और सीएचसी की सौगात उन्होंने अपनी सरकार में दी थी। जनता को उसकी फसल का पूरा एमएसपी दिया था, लेकिन वर्तमान सरकार फसल का वाजिब दाम तक नहीं दे पा रही है। जनता मौन है लेकिन सब जान रही है और इसका जवाब चुनाव में देगी।

उन्होंने कहा, कुछ दिन पहले मैं मुख्यमंत्री से मिला था तब उनसे कहा था कि आप तो ईमानदार हैं, लेकिन आपके अफसर भ्रष्ट हैं। नौकरशाही में फैला भ्रष्टाचार खत्म होना चाहिए। देश मे तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाने की सलाह देते हुए कहा, कोरोना का सुरक्षा कवच है वैक्सीन। सभी को कोविड नियमों के पालन भी करना चाहिए। इसमें लापरवाही भारी पड़ सकती है। जसवंतनगर में उन्होंने कहा कि यूपी में गैर भाजपा राजनीतिक दलों की जरूरत समय की जरूर है। ऐसे सभी छोटे दलों को अपने मतभेद छोड़कर एक मंच पर आ जाना चाहिए तभी जन आकांक्षाओं को पूरा करना संभव हो सकेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close