Main Slideउत्तराखंडप्रदेशराजनीति

उत्तराखंड में राकेश टिकैत ने भरी हुंकार, बोले- गरीब की रोटी और तिजोरी बंद करना चाहती है भाजपा

देहरादून: संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर रुड़की के लक्सर में आयोजित हो रही किसान महापंचायत में हजारों किसान पहुंचे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अभी करीब 5000 किसान महापंचायत में पहुंच चुके हैं। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत अभी महापंचायत में पहुंचे।

किसानों की महापंचायत को संबोधित करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि भाजपा गरीब की रोटी और तिजोरी बंद करना चाहती है। उन्होंने आने वाले चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने की अपील की। वहीं इस दौरान महापंचायत में आने वाले किसानों के लिए लंगर का आयोजन भी किया गया है।

मंगलवार को महापंचायत को सफल बनाने के लिए किसानों ने जगह-जगह बैठक कर रणनीति तैयार की। इस दौरान महापंचायत में किसानों से भारी संख्या में पहुंचने की अपील की गई।

भारतीय किसान यूनियन रोड़ की ओर से महापंचायत को सफल बनाने के उद्देश्य से प्रशासनिक भवन में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें तैयारियों पर चर्चा की गई। इस दौरान पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई। तय किया गया कि सभी आसपास क्षेत्र के किसान नगला इमरती में फ्लाईओवर के नीचे एकत्र होंगे और यहां से लक्सर के लिए कूच करेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close