Main Slideप्रदेश

टीवी देखने गई 7 साल की बच्ची से पड़ोसी ने रेप के बाद की हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बिहार के मोतिहारी से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पड़ोसी ने सात वर्षीय बच्ची के साथ रेप किया और उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद शव को बांस के खम्भे में बांध कर फरार हो गया है।

घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र की है जहाँ मंगलवार देर रात एक सात साल की बच्ची पड़ोसी शंकर राय के घर टीवी देखने गयी थी। बिजली कटने के बाद पड़ोसी ने उसके साथ रेप किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक बच्ची के दादा ने बताया कि बच्ची पड़ोसी शंकर राय के घर हर दिन शाम में टीवी देखने जाती थी। मंगलवार की शाम को भी वह टीवी देखने गयी थी। करीब 7 बजे के आसपास बिजली कटने के बाद आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी को पांच बच्चों का पिता बताया जा रहा है। बता दें कि इस घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गयी है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पीड़ित परिवारवालों ने अपनी बच्ची की काफी खोजबीन की लेकिन आरोपी के परिजन बिजली कटते ही घर जाने की बात कहते रहे। परिजनों ने बच्ची के शव को घर से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित मंदिर के चाहर दिवारी के बांस से लटकते हुए बरामद किया। बता दें कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी शंकर पूरे परिवार के साथ फरार हो गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close