Main Slideप्रदेश

पिता ने किया नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, भाई ने सदमे से की आत्महत्या

जयपुर: राजस्थान के जालौर जिले से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जालौर के एक व्यक्ति ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया।पुलिस ने रविवार को बताया कि लड़की ने इस घटना की जानकारी अपनी एक महिला रिश्तेदार को दी, जिसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल हो गई। ऑडियो क्लिप के ज़रिये पीड़िता के भाई को इस घटना के बारे में पता चला। लड़की के भाई को सदमा पंहुचा और उसने आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने 32 मिनट की ऑडियो क्लिप के शनिवार को वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि ‘उसी दिन पीड़िता के भाई ने जिले के संछोर इलाके स्थित नर्मदा नहर में छलांग लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।’ बता दें कि पुलिस जब पीड़िता के घर पहुंची तो पिता फरार हो चूका था। फिलहाल पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है। लड़की का बयान दर्ज कर लिया गया है।

ऑडियो क्लिप से पता चला है कि पिता ने मोबाइल फ़ोन दिलाने के बहाने नाबालिक बेटी के साथ रेप किया। वह उसे कार से मोबाइल दिलाने ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। क्लिप से सामने आया कि माँ ने उस दिन पिता से भाई को साथ ले जाने को कहा था पर पिता ने मना कर दिया। साथ ही बेटी ने बताया कि पिता सोते वक्त भी उसका यौन शोषण करता था और परिवार में किसी से बात करने पर भी रोक लगाता था। बेटी के पिता की हरकत पर गुस्सा जताने पर माँ ने उसे ही डाट लगा दी थी। हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आया है कि घटना कब की है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close