Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

इटावा में हुआ बड़ा सड़क हादसा 4 की मौत, 25 यात्री गंभीर रूप से घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में गुरुवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया। दरअसल, कानपुर से इटावा मार्ग पर जा रही रोडवेज बस की ट्रक से कड़ी टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की जान चली गई जबकि 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना बकेवर थाना इलाके के सिक्सलेन हाईवे पर स्थित बिजौली गांव की है। जहां से एक किलोमीटर दूर कानपुर से इटावा मार्ग पर जा रही एक रोडवेज बस की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में रोडवेज बस में सवार चार सवारियों की मौत हो गई। वहीं करीब 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा गुरुवार रात करीब डेढ़ बजे रोडवेज बस के ट्रक को ओवरटेक करने कारण हुआ। जहां बस परिचालक की बस साइड से कटती हुई चली गई। जानकारी के मुताबिक बस आगरा फोर्ट डिपो की थी और कानपुर से आगरा जा रही थी।

देर रात हुए इस हादसे में हमीरपुर निवासी नरपत (42) व अलीगढ़ निवासी दस वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इनमें राजस्थान के धौलपुर निवासी अमर मुदगल (66) और एक महिला शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही बकेवर थाना पुलिस पहुंची घायलों को निकालकर उन्हें जिला अस्पताल भेजा। इसके साथ ही पांच घायलों की हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें सैफई के मिनी पीजीआई रेफर कर दिया गया। बता दें कि जिला अस्पताल में रात में एक साथ इतनी संख्या में घायलों के पहुंचने से अफरा तफरी का माहौल बन गया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close