मनोरंजन

करीना कपूर खान ने अपने छोटे बेटे जहांगीर की सोशल मीडिया पर तस्वीरे की शेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर बेटे जहांगीर की तस्वीर शेयर की है। करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में जहांगीर की तस्वीर शेयर की है, जिसमें लाइट्स, कैमरा और नैप्टाइम लिखा हुआ है। बता दें कि करीना कपूर इस वक्त मालद्वीप में हैं और उन्होंने वहीं से छोटे बेटे की तस्वीर साझा की है।

 

करीना लगातार मालदीव से वेकेशन एल्बम साझा कर रही हैं। नई तस्वीर में करीना बेटे जेह से लिपटी हुई हैं।  उन्होंने काले रंग की पोशाक पहनी हुई है। उनकी आंखों पर धूप वाला चश्मा है। बेटा जहांगीर उनकी गोद से लिपटा हुआ है। तस्वीर पर एक स्टिकर है, जिसमें लाइट्स, कैमरा और नैप्टाइम लिखा हुआ है। इससे पहले भी करीना ने सैफ अली खान के जन्मदिन पर दोनों बेटों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने सैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। करीना ने लिखा था कि मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

बता दें कि हाल ही में करीना कपूर की प्रेग्नेंसी पर एक किताब लॉन्च हुई है। जिसमें उन्होंने अपने दोनों गर्भावस्था के बारे में विस्तार से लिखा है। करीना ने लिखा है कि जब तैमूर पैदा हुआ था उस वक्त वह उसे स्तनपान नहीं करा पा रहीं थी जबकि जहांगीर के पैदा होते वक्त वह आसानी से स्तनपान करा पा रहीं थी। इसके अलावा करीना कपूर ने हाल ही में यह भी कहा है कि उन्होंने अपने दोनों बेटों का नाम पहले से ही सोच कर नहीं रखा था। उनको और उनके परिवार को ये नाम पसंद थे इसलिए रख दिया। उन्होंने कहा था कि उनके पास पहले से ही नामों की सूची नहीं थी।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close