Main Slideमनोरंजन

सोशल मीडिया पर फैली कैटरीना और विक्की कौशल की सगाई की खबर पर एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई, कहा…

मुंबई: सोशल मीडिया पर बीते दिन से एक तस्वीर वायरल हो रही है , जिसमें बॉलीवुड के पसंदीदा कलाकार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर से दोनों के फैंस अंदाज़ा लगा रहे थे कि इन्होने एक दूसरे से सगाई कर ली है। लेकिन कैटरीना कैफ ने हाल में ही इस तस्वीर के बारे में खुलासा किया है और सोशल मीडिया पर फैली उन अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

बता दें कि कैटरीना कैफ ने इन ख़बरों को गलत बताया है। साथ ही इस बात का भी खुलासा किया है कि इन दोनों की कोई सगाई नहीं हुई है। कैटरीना के अनुसार इस तरह की सारी खबरें झूठी हैं। वहीं विक्की कौशल ने भी सोशल मीडिया पर फैली इन ख़बरों को गलत बताया है। बता दें कि कैटरीना और विक्की कौशल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों ने इस पर कभी बात नहीं की।

विक्की कौशल और कैटरीना साथ में अक्सर स्पॉट किए जाते हैं। वहीं कई बार विक्की को भी कैटरीना के घर से स्पॉट किया गया है। दोनों ने इवेंट और सेलिब्रेशन भी साथ में किये हैं। बता दें कि कैटरीना फिलहाल अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारियों में व्यस्त हैं। वो अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में नज़र आएँगी। वहीं विक्की कौशल भी कई फिल्मों की तैयारियों में व्यस्त हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close